अमिताभ बच्चन ने अपनी दमदार आवाज में रिलीज किया ‘चेहरे’ का लाइटल ट्रैक, फिल्म थिएटर में होगी रिलीज

[ad_1]

मुंबई. मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘चेहरे’ (Chehre) को लेकर सोशल मीडिया पर बज बना हुआ है. पिछले कई दिनों से ‘चेहरे’ (Chehre) को लेकर कई अपडेट आ रहे हैं. हाल ही में इस बात की घोषणा की गई थी कि यह फिल्म थिएटर में रिलीज की जाएगी. अब इसी कड़ी में अमिताभ बच्चन ने अपने दमदार आवाज में इसका टाइटल ट्रैक रिलीज कर दिया है.

कुछ ही मिनट पहले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने फिल्म ‘चेहरे’ (Chehre) के लाइटल ट्रैक को अपने फैंस के साथ शेयर किया है. इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर बिग बी ने एक वीडियो शेयर किया. इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘चेहरे का टाइटल ट्रैक : जब शब्द बोलते हैं. #Chehre का टाइटल ट्रैक आउट कर दिया गया है. चेहरे को 27 अगस्त को सिनेमाघरों में देखिए.’ शेयर किए गए इस वीडियो में बिग बी अपनी दमदार आवाज में फिल्म के रहस्यमय घटनाओं के बारे में बता रहे हैं. यह एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म होने वाली है. जिसमें अमिताभ बच्चन मर्डर की गुत्थी सुलझाते दिखेंगे.

इससे पहले फिल्म के प्रोड्यूसर आनंद पंडित (Anand Pandit) ने कहा था कि, ‘चेहरे’ केवल थीम के आधार पर मजबूत फिल्म नहीं है बल्कि इसमें ऐसी भव्यता है जो बड़े पर्दे पर ही जादू कर सकती है. मैं थिएटर में ब्लाकबस्टर फिल्में देखते हुए बड़ा हुआ हूं, लेकिन अपने प्रोडक्शन की फिल्म में अमिताभ बच्चन को बड़े पर्दे पर देखना रोमांच से परे की बात होगी. यह मेरा 51वां प्रोडक्शन है. मैं ‘चेहरे’ की रिलीज को कलाकारों, क्रू और दर्शकों के लिए एक विशेष अवसर बनाना चाहता था. मेरे लिए इससे बड़ी खुशी की बात कुछ नहीं हो सकती कि, यह फिल्म 27 अगस्त को दुनियाभर में रिलीज होने जा रही है.’

बताते चलें कि, रूमी जाफरी ने इस फिल्म का निर्देशन किया है. इस फिल्म में इमरान हाशमी (Imran Hasmi), अन्नू कपूर, क्रिस्टल डिसूजा, ड्रिथिमन चक्रवर्ती, रघुबीर यादव और सिद्धांत कपूर भी अपने रोल में दिखाई देंगे. यह फिल्म रिलीज से पहले ही काफी चर्चा में रह चुकी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link



[ad_2]

Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *