Bigg Boss OTT Day 14 Highlights: शमिता-राकेश और प्रतीक-अक्षरा को मिली सजा, मूज जट्टाना का फूटा गुस्सा


मुंबईः बिग बॉस ओटीटी का 14वां (Bigg Boss OTT Day 14) दिन काफी एंटरटेनिंग रहा. यह शो का दूसरा संडे का वार था. इस हफ्ते शो में डबल एलिमिनेशन देखने को मिला. रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit) और करण नाथ (Karan Nath) वोटों की कमी के चलते घर से बेघर हो गए. वहीं घर में राखी सावंत की एंट्री ने घर के माहौल को काफी एंटरटेनिंग बना दिया. वहीं बिग बॉस 11 की विनर हिना खान ने भी शो में शानदार एंट्री ली और घरवालों के साथ बातचीत की.

एपिसोड की शुरुआत शो के होस्ट करण जौहर से होती है. बिग बॉस घरवालों को आपसी सहमति से किन्हीं ऐसे दो जोड़ियों का नाम लेने के लिए कहते हैं, जिनकी दो हफ्तों की जर्नी के आधार पर उन्हें सजा दी जाए. इस पर, घरवालों के वोट के आधार पर राकेश बापट-शमिता शेट्टी और अक्षरा सिंह-प्रतीक सहजपाल को सजा का पात्र चुना जाता है. जिसके बाद दोनों जोड़ियों को चक्की पीसने की सजा दी जाती है. जिसमें दोनों जोड़ियों को लगातार चलने की जरूरत थी.

इसी बीच, शमिता शेट्टी की एक टास्क के दौरान निशांत भट्ट के साथ जमकर बहस हो जाती है. शमिता निशांत के बीच लड़ाई काफी बढ़ जाती है, जिसके बाद घर के बाकी के सदस्य दोनों की लड़ाई शांत कराने की कोशिश करते हैं. इस पर निशांत भट्ट की जोड़ीदार मूज जट्टाना इस लड़ाई को शांत कराने की कोशिश करती हैं, लेकिन शमिता की मूज से भी धक्का-मुक्की हो जाती है.

शमिता कहती हैं कि उन्हें ऐसा लगता है जैसे वह ‘गटर’ में रह रही हैं. शमिता रोती हैं और अपने घर जाने के लिए कहती हैं. ह कहती हैं कि वे अभी बहुत कठिन समय से गुजर रहे हैं और वह एक बेवकूफ की तरह शो में आई हैं, और घरवालों को यह साबित करने की कोशिश कर रही हैं कि वह अच्छी हैं.

शमिता शेट्टी को एंग्जाइटी अटैक भी होता है. जिसके बाद बिग बॉस शमिता शेट्टी को मेडिकल रूम में आने के लिए कहते हैं. जब करण घरवालों से मिलते हैं तो वह शमिता को उनकी बहन और बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का वीडियो मैसेज दिखाते हैं. जिसे देखने के बाद शमिता काफी इमोशनल हो जाती हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link





Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *