Bigg Boss OTT के घर में वापस आया ‘जूली’ का साया, जानें कौन हुआ घर से बाहर


मुंबई: ‘बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT)’ का दूसरा हफ्ता काफी एंटरटेनिंग रहा. शो के होस्ट करण जौहर (Karan Johar) ‘संडे का वार’ (Sunday Ka Vaar) एपिसोड लेकर आए, जहां उन्होंने कंटेस्टेंट के साथ मस्ती भी की और उनको फटकार भी लागई. वहीं शो में एंटरटेमेंट क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) भी पहुचीं. राखी को देखते ही घर का माहौल खुशनुमा हो गया. इस एपिसोड में घरवाले खूब मस्ती करते दिखे. इसी बीच शो के दो कंटेस्टेंट्स घर से बेघर भी हुए.

दो सदस्य हुए घर से बाहर
इस बार घर के सभी कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट थे. शो के होस्ट करण जौहर (Karan Johar) ने बताया कि इस बार एक नहीं बल्कि दो सदस्य घर के बाहर होंगे. इसके बाद करण जौहर ने जनता का फैसला बताते हुए कहा कि करण नाथ (Karan Nath) और रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit) का सफर खत्म होता है. रिद्धिमा पिछले हफ्ते प्रकीत सहजपाल से झगड़े को लेकर चर्चा में रहीं, लेकिन उन्हें कम वोट मिलने की वजह से घर से बाहर होना पड़ा. वहीं एलिमिनेट हुए दूसरे कंटेस्टेंट करण नाथ की बात करें तो वह घर में कुछ ज्यादा प्रभाव नहीं डाल रहे थे, शायद उनके बेघर होने की ये एक बड़ी वहज हो सकती है.

घर में मडराया भूत का साया
इस बार ‘संडे का वॉर’ (Sunday Ka Vaar) में ड्राम क्वीन राखी सावंत शो में पहुंचीं और कंटेस्टेंट्स के साथ ढेर सारी मस्ती की. बता दें कि राखी ने जैसे ही स्टेज पर एंट्री मारी वैसे ही उन्होंने घर का माहौल बना दिया. राखी को देख करण जौहर ने कहा कि वो तो ओटीटी महारानी हैं. इससे पहले शो के मेकर्स ने राखी का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें राखी घरवालों को भूत बनकर डरा रही थी. राखी के अंदर एक बार फिर ‘जूली’ की आत्मा आ जाती है और वो घरवालो को अलग-अलग तरीके से डाराती नजर आती हैं.

राखी सावंत की मस्ती
बताते चलें कि, राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने ‘बिग बॉस 14’ बतौर चैलेंजर एंट्री की थी. उन्हें बेस्ट एंटरटेनर बताया गया था. शो के होस्ट सलमान खान ने भी इसके लिए उनकी तारीफ की थी. बता दें कि पिछले ‘संडे का वार’ बिग बॉस 12 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल आए थे. उन्होंने करण जौहर के साथ खूब सारी मस्ती की और घरवालों को टास्क भी दिया था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link





Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *