अक्षय कुमार की ‘बेल बॉटम’ अब अमेजन प्राइम पर आएगी नजर! जानें OTT रिलीज से जुड़ी सारी डिटेल्स

[ad_1]

मुंबईः बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ‘बेलबॉटम’ (Bell Bottom) रिलीज हो चुकी है. यह लंबे समय बाद सिनेमाघर में रिलीज होने वाली बड़ी फिल्म है. कोरोना महामारी के खौफ की वजह से सिनेमाघर बंद पड़े है. ऐसे में इस फिल्म ने टिकट घर हलचल तेज कर दी है. में हलचल लाने की कोशिश की जा रही है. 19 अगस्त को रिलीज की गई यह फिल्म कोरोना वायरस के बीच भी सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है. लेकिन, जो लोग कोरोना के बीच फिल्म देखने जाने से कतरा रहे हैं उनके लिए बड़ी खुशखबरी है.

रिपोर्ट्स की मानें तो अब यह फिल्म ओटीटी (Bell Bottom OTT Release) प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज की जाएगी. जी हां, बेल बॉटम देखने का इंतजार कर रहे लोगों के लिए यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, बेल बॉटम जल्दी ही ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियोज पर रिलीज की जाएगी. थियेट्रिकल रिलीज के 28 दिनों के बाद फिल्म ओटीटी पर उपलब्ध होगी.

आमतौर पर सिनेमाघरों में फिल्म के रिलीज होने के 8 हफ्तों के बाद ही इसे ओटीटी पर रिलीज किया जा सकता है, लेकिन इसे घटाकर अब 4 हफ्ते कर दिया गया है. बता दें, सिनेमाघरों में रिलीज हुई बेल बॉटम अब तक 8 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है. कोरोना काल में रिलीज हुई यह अब तक की सबसे बड़ी बॉलीवुड फिल्म है. ऐसे में, मेकर्स के बीच यह एक बार फिर थियेट्रिकल रिलीज को बढ़ावा देने का भी काम कर रही है.

हालांकि, कई जगह सिनेमाघरों के बंद होने से इसे काफी नुकसान हुआ है. इसी नुकसान की भरपाई के लिए मेकर्स ने इसकी ओटीटी रिलीज का फैसला लिया है. कुछ दिन पहले अक्षय कुमार ने बताया था कि हमने फिल्म को कुछ इस तरह खत्म किया है कि इसका सीक्वल भी बन सकता है. ऐसे में संकेत तो मिल ही गए हैं कि हाईजैकिंग पर आधारित ‘बेल बॉटम’ का सीक्वल भी बन सकता है. फिल्म की कहानी में कुछ आतंकवादी एक फ्लाइट को हाईजैक कर लेते हैं और उसे अमृतसर उतारा जाता है, जिसके बाद प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को इस बारे में पता चलता है और एक मिशन शुरू होता है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link



[ad_2]

Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *