अरविंद अकेला कल्लू संग Bhojpuri Song ‘कबले लईका होई दुसरका’ पर जमकर नाचीं आकांक्षा दुबे, Video Viral


भोजपुरी एक्टर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) और आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) दोनों ही स्टार्स अपनी अदायगी के लिए जाने जाते हैं. जहां लोग एक्ट्रेस के डांस के दीवाने हैं. वहीं, कल्लू की बेहतरीन गायिकी लोगों का दिल जीत लेती हैं. ऐसे में अब दोनों ही कलाकार एक साथ नजर आए हैं. उनका एक वीडियो (Dance video) कल्लू ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें आकांक्षा और कल्लू दोनों ही शानदार डांस मूव्स दिखा रहे हैं. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस भी इसे खूब पसंद कर रहे हैं.

भोजपुरी गाना (Bhojpuri gana) ‘कबले लईका होई दुसरका?’ (Kable Laika Hoi Dusarka?) पर आकांक्षा दुबे संग डांस वीडियो (Akanksha Dubey Dance video) अरविंद अकेला कल्लू ने अपने इंस्टाग्राम (Arvind Akela Kallu instagram) पर शेयर किया है. इसे शेयर करने के साथ ही एक्टर ने एक्ट्रेस को टैग किया है. वीडियो को अभी तक 15 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं, फैंस भी उनके डांस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और दोनों के बीच की केमिस्ट्री को काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो में दोनों के बीच गजब की केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. वहीं, एक्ट्रेस अपनी कमरिया से लोगों को दिल जीत रही हैं. आकांक्षा अक्सर अपने डांस से लोगों का दिल जीत लेती हैं.

बता दें कि भोजपुरी गाना ‘कबले लईका होई दुसरका?’ (Kable Laika Hoi Dusarka?) अरविंद अकेला कल्लू का ही है. इस गाने को एक्टर और नीलम गिरी (Neelam giri) पर फिल्माया गया था. इसके वीडियो में दोनों के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने के लिए मिली थी. गाने के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्डस भोजपुरी (Worldwide Records Bhojpuri) के यूट्यूब चैनल (Youtube) पर जारी किया गया था. इसे गाने में कल्लू का साथ शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने दिया था. वीडियो में नीलम और कल्लू (Neelam giri And Arvind Akela kallu video) की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. इसमें कल्लू ने लुंगी और टी-शर्ट पहनकर अपने चाहने वालों का मनोरंजन किया था, वहीं नीलम गिरी कलरफुल साड़ी में बहुत सुंदर और आकर्षक लग रही थीं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link





Source link

Leave a Reply

%d bloggers like this: