सुहाना खान ने रक्षाबंधन पर भाइयों के साथ शेयर की तस्वीर, आर्यन-अबराम पर खूब लुटाया प्यार


मुंबई: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान की लाडली सुहाना खान (Suhana Khan) ने रक्षाबंधन (Rakshabandhan) पर एक पोस्ट किया. सुहाना सोशल मीडिया क्वीन हैं, वह जो कुछ भी शेयर करती हैं वो वायरल हो जाता है. फैंस उनके एक-एक पोस्ट का इंतजार करते हैं. इस बीच रक्षा बंधन के खास मौके पर सुहाना ने भाई आर्यन खान (Aryan Khan) और अबराम खान (AbRam Khan) संग तस्वीरें शेयर की हैं.

सुहाना खान (Suhana Khan Instagram Post) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने बड़े भाई आर्यन खान (Aryan Khan) के साथ एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में दोनों एक साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं, इस दौरान सुहाना मुस्करा रही हैं. दूसरी ओर उन्होंने अबराम की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपने छोटे भाई को पूरे प्यार और स्नेह से गले लगाते हुए दिखाई दे रही हैं. इसके अलावा उन्होंने एक और थ्रोबैक फोटो शेयर की है जिसमें तीनों भाई बहन दिखाई दे रहे हैं. सुहाना की तस्वीर देखकर जाहिर है कि वह अपने भाइयों को काफी मिस कर रही हैं.

सुहाना खान (Suhana Khan) ने रक्षाबंधन (Rakshabandhan) पर एक पोस्ट किया. साभार: @SuhanaKhan instagram

सुहाना खान पिछले दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर भी चर्चा में रहीं. पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार जोया अख्तर (Zoya Akhtar) इंटरनेशनल कॉमिक बुक आर्ची (Archie) पर फिल्म बनाने जा रही हैं. जोया इस कॉमिक बुक के भारतीय रूपांतरण पर काम कर रही हैं जिसके लिए उनकी पहली पसंद सुहाना खान हैं. हालांकि अभी सुहाना खान और उनके पापा शाहरुख खान की तरफ से कोई कन्फर्मेशन नहीं आया है. आर्ची (Archie) कुछ दोस्तों के एक ग्रुप की कहानी है, जो एक साथ घूमने के लिए कहीं निकलते हैं और यादें बनाते हैं. इस शानदार वेंचर में ज़ोया के दो और स्टार किड्स लॉन्च करने की भी जोरदार चर्चा है.

आपको बता दें कि सुहाना खान एक्टिंग की दुनिया में कोई नई नहीं हैं, उन्होंने लंदन में हुए ‘रोमियो और जूलियट’ नाटक में हिस्सा लिया था. हाल ही में सुहाना खान ने एक खास ड्राइंग बनाई थी. ये ड्राइंग उनकी मां गौरी खान की है. सुहाना खान ने अपनी ड्राइंग की प्रतिभा को फैंस को दिखाने की कोशिश की थी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link



Source link

Leave a Reply

%d bloggers like this: