Bhojpuri Song: ‘नकली नवाब’ फिल्म का गाना ‘पलंग के पाटी मजबूत’ हुआ रिलीज, डिंपल सिंह ने लगाया बोल्डनेस का तड़का


भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) ‘नकली नवाब’ (Nakli Nawab) का नया भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) ‘पलंग के पाटी मजबूत’ (Palang Ke Paati Majboot) रिलीज हो चुका है जिसने रिलीज होते ही तहलका मचा दिया है. इस गाने में फेमस भोजपुरी एक्ट्रेस डिंपल सिंह नजर आ रही हैं जिन्होंने अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बना दिया है. डिंपल सिंह (Dimpal Singh) भोजपुरी सिनेमा के पॉपुलर एक्ट्रेसेज में शुमार हैं. भोजपुरी (Bhojpuri) के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) के सुपरहिट गाने ‘मीठा मीठा बथे कमरिया हो’ (Mitha Mitha Bathe Kamariya Ho) में डिंपल और पवन की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था.

कल यानी 22 अगस्त को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर डिंपल सिंह की फिल्म नकली नवाब का फेमस भोजपुरी गाना ‘पलंग के पाटी मजबूत’ रिलीज कर दिया गया है जिसे लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. आपको बता दें कि इस गाने में डिंपल सिंह के साथ निसार खान ने रोमांस किया है. निसार और डिंपल की केमिस्ट्री कमाल की लग रही है मगर डिंपल सभी को दीवाना बना रही हैं. उनका बोल्ड और ग्लैमरस अवतार भोजपुरिया दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है. आपको बता दें कि गाने को पहले ही दिन हजारों व्यूज मिल चुके हैं. खबर लिखे जाने तक गाने के 70,570 व्यूज हैं और ये आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है. इस सुपरहिट गाने को गाया है फेमस सिंगर मोहन राठौड़ और प्रियंका सिंह ने. गाने को लिखा है सुमित सिंह चंद्रवंशी ने और म्यूजिक दिया है छोटे बाबा ने.

पिछले महीने डिंपल सिंह का भोजपुरी गाना (Dimpal Singh Bhojpuri Song) ‘डर लागे पिया धान के रोपनिया से’ (Dar Lage Piya Dhan Ke Ropniya Se) रिलीज हुआ था. इस गाने को धमाकेदार सफलता मिली. डिंपल सिंह के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुए गाने ‘डर लागे पिया धान के रोपनिया से’ को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस गाने में डिंपल सिंह गांव की लड़की का रोल प्ले कर रही हैं मगर इस किरदार में भी वो काफी ग्लैमरस और खूबसूरत नजर आ रही हैं. डिंपल सिंह का ये गाना 4 जुलाई को रिलीज हुआ था आपको बता दें कि डिंपल के साथ इस गाने में एक्टर इमरान नजर आए हैं जो दिखने में पवन सिंह की ही तरह लगते हैं. डिंपल सिंह के भोजपुरी गाने को लिखा है टुनटुन यादव ने और म्यूजिक दिया है राजा भट्टाचार्या ने.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link



Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *