‘Chori Chori Chupke Chupke’ का ट्रेलर रिलीज, रिश्ते के नाम पर ठगी करने पहुंचे खेसारी मगर सहर आफसा से हुआ प्यार


भोजपुरी सुपरस्टार (Bhojpuri Actor) खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) पिछले कुछ दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चोरी चोरी चुपके चुपके’ (Chori Chori Chupke Chupke) को लेकर चर्चा में थे. पिछले दिनों ही उनकी फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था. ऐसे में अब रक्षाबंधन के मौके पर इस मूवी का ट्रेलर वीडियो (Official Trailer 2021) भी रिलीज किया जा चुका है. इसमें उनके साथ सहर आफसा (Sahar Afsha) भी लीड रोल में दोनों के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. ट्रेलर को दर्शकों से अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है.

खेसारी लाल यादव और सहर आफसा (Khesari Lal Yadav, Sahar Afsha) की भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) ‘चोरी चोरी चुपके चुपके’ के वीडियो को एंटर 10 रंगीला के यू्ट्यूब चैनल (Youtube) पर जारी किया गया है. फिल्म को ट्रेलर को रिलीज किए जाने के महज कुछ ही घंटों में पांच लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और 37 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. अगर वीडियो के फिल्मांकन की बात की जाए तो इसमें सहर आफसा और खेसारी लाल यादव के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक्टर रिश्ते की आड़ में सहर आफसा के परिवार से (फिल्म में) पैसों की ठगी कर रहे होते हैं और जब उनके बारे में एक्ट्रेस के घर वालों को पता चलता है तो सभी का दिल टूट जाता है. वहीं खेसारी को भी बाद में सहर से प्यार का एहसास होता है. ट्रेलर देखने के बाद लग रहा है कि इसकी कहानी काफी दिलचस्प है.

फिल्म ‘चोरी चोरी चुपके चुपके’ की शूटिंग लंदन और बिहार में की गई है. इसके प्रोड्यूसर अभय सिन्हा, प्रशांत जम्मूवाला और निशांत उज्जवल हैं. मूवी का निर्माण यश फिल्म्स प्रा. लि. के बैनर तले किया गया है. वहीं, अगर इसके डायरेक्टर की बात की जाए तो इसे राजनीश मिश्रा द्वारा निर्देशित किया गया है. इसके साथ ही म्यूजिक भी राजनीश मिश्रा ने ही दिया है. फिल्मों में गानों की बात की जाए तो खेसारी लाल यादव, प्रियंका सिंह और खुशबू तिवारी जैसे सिंगर्स ने अपनी बेहतरीन आवाज से सजाया है. इस तिगड़ी के साथ में आने से मूवी में गानों के जरिए जान फूंक दी है. वहीं, गानों के लिरिक्स राजनीश मिश्रा, प्यारे लाल यादव और आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं. स्टोरी, डायलॉग्स और स्क्रीनप्ले रत्नेश मिश्रा के हैं. कोरियोग्राफर रिक्की गुप्ता हैं.

गौरतलब है कि सहर आफसा और खेसारी लाल यादव की जोड़ी दूसरी बार एक साथ नजर आ रही है. इससे पहले दोनों को ‘मेहंदी लगा के रखना 3’ (Mehandi laga ke Rakhna 3) में देखा गया था. इसमें उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया गया था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link



Source link

Leave a Reply

%d bloggers like this: