शमशेरा की पटकथा ने मुझे संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की ‘खलनायक’ याद दिला दी: वाणी कपूर


मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor) का कहना है कि वह एक्शन-एडवेंचर फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) में एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ मुख्य भूमिका निभाने को लेकर बेहद उत्साहित हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि, इस फिल्म ने उन्हें एक बेजोड़ और करिश्माई किरदार निभाने का मौका दिया है. यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली ‘शमशेरा’ का निर्देशन करण मल्होत्रा कर रहे हैं. फिल्म की कहानी 19वीं शताब्दी की है, जिसमें डकैतों की एक आदिवासी प्रजाति अपने अधिकारों और आजादी के लिए ब्रिटिश साम्राज्य के खिलाफ लड़ती है.

वाणी ने ‘पीटीआई-भाषा’ को दिए विशेष इंटरव्यू में कहा, ‘शमशेरा की पटकथा ने मुझे संजय दत्त और माधुरी दीक्षित-नेने की 1993 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘खलनायक’ की याद दिला दी. हम अपने बचपन में ‘खलनायक’ और वैसी ही कुछ अन्य फिल्में देखकर बड़े हुए हैं. ‘शमशेरा’ ने मुझे इसका एहसास दिलाया. यह एक बेहद शानदार और अलग तरह की फिल्म है.’

वर्ष 2019 में आई ‘वार’ में एक्टर ऋतिक रोशन के साथ काम कर चुकीं वाणी ने कहा कि एक कलाकार और दर्शक के रूप में उनका झुकाव हमेशा से ही एक्शन फिल्मों की ओर रहा है. 32 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा, ‘मुझे करण मल्होत्रा की ‘अग्निपथ’ बहुत पसंद है. फिल्म में भावनात्मक दृश्यों को कैसे बेहतर तरीके से फिल्माया जाता है, इसकी उन्हें काफी गहरी समझ है. ऐसी फिल्म का हिस्सा बनना और करण जैसे फिल्म निर्देशक के साथ काम करना सोने पर सुहागा जैसा था.’ वाणी ने कहा कि ‘शमशेरा’ में रणबीर का किरदार काफी अलग है और दर्शक उसे काफी पसंद करेंगे.

‘शमशेरा’ में वाणी और रणबीर के अलावा संजय दत्त भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. यह फिल्म पहले जुलाई 2020 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोविड-19 महामारी के कारण लगातार इसकी रिलीज को टाला जा रहा है. इस फिल्म के अलावा वाणी एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ में भी दिखाई देंगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link



Source link

Leave a Reply

%d bloggers like this: