तेलुगु सुपरस्टार चिरंजीवी के बर्थडे पर उनकी अगली फिल्म के टाइटल ‘भोला शंकर’ का ऐलान


मुंबई. तेलुगु फिल्मों के सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) की अगली फिल्म का नाम ‘भोला शंकर’ (Bhola Shankar) होगा. दिग्गज एक्टर महेश बाबू (Mahesh Babu) ने रविवार को चिरंजीवी के 66वें जन्मदिन के मौके पर ट्वीट कर फिल्म के नाम की घोषणा की. महेश बाबू ने टि्वटर पर फिल्म का एक छोटा सा टीजर भी जारी किया. ‘भोला शंकर’ का निर्देशन मेहर रमेश करेंगे जिन्हें 2009 में आई एक्शन फिल्म ‘बिल्ला’ और कन्नड़ फिल्म ‘वीरा कन्नडिगा’ जैसी हिट फिल्मों के लिए जाना जाता है. फिल्म का निर्माण अनिल सुंकारा की कंपनी ए के इंटरटेनमेंट करेगी.

महेश बाबू ने टि्वटर पर लिखा, ‘जन्मदिन मुबारक चिरंजीवी सर, आपकी फिल्म के शीर्षक की घोषणा करने पर बेहद सम्मानित महसूस कर रहा हूं. भोला शंकर का निर्देशन मेरे अच्छे दोस्त मेहर रमेश करेंगे जबकि इसका निर्माण मेरे पसंदीदा निर्माता अनिल सुनकारा करेंगे. आने वाला वर्ष आपके लिए बेहतर स्वास्थ्य और सफलता लेकर आए. आपको शुभकामनाएं सर.’

‘भोला शंकर’ में चिरंजीवी के अलावा एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश भी अहम भूमिका में दिखाई देंगी. कीर्ति ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह चिरंजीवी को राखी बांधती हुई दिखाई दे रही हैं. कीर्ति ने टि्वटर पर लिखा है, ‘मैं इस शुभ अवसर पर आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं देती हूं चिरंजीवी सर! आपके साथ काम करना मेरे लिए एक सपने का सच होने जैसा है और मैं इस अद्भुत यात्रा को शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित हूं.’

चिरंजीवी की आने वाली फिल्म का नाम ‘आचार्य’ (Acharya) है. ‘आचार्य’ का निर्देशन कोराताला शिवा कर रहे हैं और इसमें चिरंजीवी के बेटे राम चरण भी अहम भूमिका में हैं. राम चरण ने 10 जुलाई को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू होने के बारे में जानकारी दी थी. 36 वर्षीय अभिनेता ने फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था, ‘आचार्य की शूटिंग दोबारा शुरू हो गई है.’ फिल्म से जुड़े सूत्रों के मुताबिक देश में कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर की शुरुआत से पहले फिल्म की 90 प्रतिशत शूटिंग पूरी हो चुकी थी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link





Source link

Leave a Reply

%d bloggers like this: