‘RRR’ की रिलीज को लेकर आई बड़ी खबर, क्या 13 अक्टूबर को थिएटर में नहीं देख पाएंगे यह फिल्म!


मुंबई. ‘बाहुबली’ जैसी कालजयी फिल्म बनाने के बाद एसएस राजामौली (S S Rajamauli) देश भर में सबसे चहेते निर्देशक बन चुके हैं. उनका क्रेज पैन इंडिया बना चुका है. उनकी आने वाली फिल्म का नाम है ‘आरआरआर’ (RRR). इस फिल्म को लेकर लोगों की उत्सुकता अपने चरम पर है. ‘बाहुबली’ जैसे शानदार एंटरटेनमेंट की उम्मीद कर रहे दर्शक इस फिल्म के हर अपडेट पर बारीकी से नजरे जमाए रहते हैं. इस फिल्म में दिग्गज कलाकार जूनियर एनटीआर (Jr NTR), राम चरण (Ram Charan), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अजय देवगन (Ajay Devgan) दिखाई देंगे. अब यह फिल्म 13 अक्टूबर को नहीं रिलीज की जाएगी.

बॉलीवुड हंगामा में छपी एक खबर के अनुसार, डिस्ट्रीब्यूटर्स ने कोरोना वायरस की मौजूदा स्थिति को देखते हुए राजामौली से फिल्म की रिलीज डेट टालने की अपील की है. सूत्रों के हवाले से बॉलीवुड हंगामा में खबर छपी है. खबर के अनुसार, डिस्ट्रीब्यूटर्स का मानना है कि कोरोना काल के कारण ‘आरआरआर’ उम्मीद के अनुसार बिजनेस नहीं कर पाएगी. अच्छी परिस्थिति के लिए अभी फिल्म की रिलीज टाल दी जाए. एसएस राजामौली उनकी बात से सहमत हो गए हैं क्योंकि फिल्म पूरे देश में अच्छी कीमत पर बेची गई है. निर्देशक यह नहीं चाहते हैं कि किसी वितरक को फिल्म से नुकसान हो. निर्देशक ने सभी स्टेकहोल्डर्स के साथ एक बैठक करके यह फैसला किया है कि घोषित स्लॉट के अनुसार फिल्म रिलीज नहीं की जाएगी.

फिल्म की रिलीज टालने और नई तारीख घोषित करने की आधिकारिक घोषणा जल्द की जाएगी. यह फिल्म तमिल, हिन्दी, कन्नड और मलयालम भाषाओं में रिलीज की जाएगी. मेकर्स अब इसे 2022 के ईद में रिलीज करने की सोच रहे हैं. तरण आदर्श के पोस्ट के हिसाब से फिल्म के डिजिटल स्ट्रीमिंग पार्टनर्स जी5 और नेटफ्लिक्स हैं. जी सिनेमा, स्टार, एशिया नेट सैटेलाइट पार्टनर्स हैं. विदेशी भाषाओं का स्ट्रीमिंग पार्टनर भी नेटफ्लिक्स है. साउथ सुपरस्टार Jr NTR के जन्मदिन पर मेकर्स ने फिल्म से जुड़ा उनका नया पोस्टर रिलीज किया था जिसमें वो दमदार लुक में नजर आ रहे थे. फिल्म में Jr NTR कोमाराम भीम का किरदार निभा रहे हैं. जबकि सुपरस्टार राम चरण के किरदार का नाम अल्लूरी सीता रामराजू है. फिल्म से अजय देवगन (Ajay Devgn) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के किरदारों की भी बहुत तारीफ हुई है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link



Source link

Leave a Reply

%d bloggers like this: