कंगना रनौत ने बताया, पहले थिएटर में रिलीज की जाएगी जयललिता की बायोपिक ‘थलाइवी’

[ad_1]

मुंबई. बॉलीवुड की ‘पंगा गर्ल’ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं. वे अनेक बॉलीवुड कलाकारों से सोशल मीडिया पर जंग लड़ चुकी हैं. वे राजनीतिक मसलों पर खुलकर बोलती हैं. अपने बयानों के कारण वे मुकदमों का सामना कर रही हैं. उनकी चर्चित और मोस्ट अवेटेड फिल्म है ‘थलाइवी’ (Thalaivi), तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता पर आधारित एक बायोपिक है. उन्होंने इस फिल्म की रिलीज के बारे में एक बड़ी जानकारी दी है.

अक्षय कुमार की ‘बेल बॉटम’ के बाद कंगना रनौत की ‘थलाइवी’ (Thalaivi) दूसरी ऐसी फिल्म है, जो सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है. कंगना रनौत ने अपनी स्टोरी से एक पोस्ट शेयर की है. इस पोस्ट के अनुसार ‘थलाइवी’ जल्द ही देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. इससे पहले ऐसी खबरें थी की यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी. पोस्ट में यह भी लिखा है कि इस फिल्म के ओटीटी प्रीमियर की पेशकश की गई है. अब यह फिल्म पहले देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी उसके बाद उसे ओटीटी के लिए जारी किया जाएगा. थिएटर रिलीज के बाद ‘थलाइवी’ हिंदी में नेटफ्लिक्स पर जारी होगी और तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में प्राइम वीडियो पर जारी की जाएगी.

कंगना रनौत की इंस्टा स्टोरी.

कंगना रनौत ने अपनी फिल्म ‘धाकड़’ (Dhakad) की शूटिंग खत्म करके बुडापेस्ट से वापस आई है. उन्होंने अपनी अगली फिल्म ‘तेजस’ (Tejas) की शूटिंग शुरू कर चुकी हैं. कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर एयरफोर्स ऑफिसर की वर्दी पहने हुए एक फोटो शेयर किया था. शूटिंग सेट से अपनी फोटो शेयर कर कंगना ने कैप्शन से बताया था कि फिल्म ‘तेजस’ की शूटिंग शुरू कर दी है. कंगना ने लिखा था- ‘अपने अगले मिशन ‘तेजस’ पर…आज से शुरू हो रहा है. जोश से भरपूर, इसके लिए शानदार टीम का शुक्रिया’. ‘तेजस’ में वे भारतीय वायुसेना की पायलट का रोल करती दिखेंगी. इंदिरा गांधी की लाइफ पर बेस्ड फिल्म ‘इमरजेंसी’ का वे निर्देशन भी करेंगी. वे ‘मणिकर्णिका’ फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ दिद्दा’ भी लेकर आने वाली हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

[ad_2]

Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *