तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान का ये प्यारा सा VIDEO इंटरनेट पर हुआ वायरल

[ad_1]

नई दिल्ली. बॉलीवुड के एक्ट्रेस करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor Khan) और एक्टर सैफ अली खान अपने दोनों बच्चों तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. खान परिवार मालदीव से आज ही मुंबई लौटा है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे पैपराजी विरल भयानी ने शेयर किया है. इस वीडियो में सैफ-करीना के छोटे बेटे जेह को उनकी आया के गोद में देखा जा सकता है.

इस वीडियो में जेह काफी क्यूट लग रहे हैं. कैमरे में उनका पूरा चेहरा दिखा रहा है. ब्लू टी-शर्ट और शॉर्ट पहना हुआ है. उनके चेहरे पर हल्की मुस्कान दिख रही है. वहीं, तैमूर अली खान आया के पीछे-पीछे बड़ी चंचलता के साथ चलते आ रहे हैं. वह एक जगह सीढ़ियों पर कूदते हुए भी नजर आते हैं. इसके बाद एक शख्स उनका हाथ पकड़ लेता है और तैमूर उनसे हाथ छुड़ाकर कार की तरफ जाने लगते हैं.

तैमूर ने मास्क पहना हुआ है. उन्होंने लाल रंग का शॉर्ट और ग्रीन टी-शर्ट पहनी हुई है. इसके बाद सैफ अली खान और करीना कपूर खान गेट से बाहर आते हुए दिखाई देते हैं. दोनों ने धूप से बचने के लिए काला चश्मा लगा रखा है. करीना कपूर खान ने सफेद रंग के काफी लूज आउटफिट और मास्क पहना हुआ है. वहीं, सैफ अली खान ने गहरे नीले रंग की हाफ स्लीव शर्ट और सफेद पैंट पहनी हुई है. दोनों गेट से निकल कार की तरफ जाते हैं. कार में बैठने से पहले करीना पैपराजी को पोज भी देती हैं.

बता दें कि करीना कपूर खान परिवार के साथ पिछले वीकेंड पर मालदीव वेकेशन पर गए थे. करीना कपूर खान ने पति सैफ का बर्थेडे सेलिब्रेट करने के लिए इस वेकेशन की प्लानिंग की थी. सैफ का बर्थडे 16 अगस्त को था. एक दिन पहले उन्होंने बेटे जेह की भी तस्वीर शेयर की थी. जेह 21 अगस्त को 6 महीने के हो गए हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link



[ad_2]

Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *