CONFIRM: डेनियल क्रेग की फिल्म ‘No Time To Die’ अब इस दिन होगी रिलीज

[ad_1]

नई दिल्लीः हॉलीवुड की सबसे खास फ्रेंचाइजी ‘जेम्स बॉन्ड’ (James Bond) की अगली फिल्म में आप एक बार फिर डेनियल क्रेग (Daniel Craig) को लीड रोल में देखेंगे. फिल्म ‘नो टाइम टू डाइ’ (No Time To Die) को अप्रैल 2020 में रिलीज होना था, लेकिन मार्च 2020 में कोरोना महामारी के कारण इसकी रिलीज डेट को बदलना पड़ा था. अब इस फिल्म की रिलीज डेट को चौथी बार बदला गया है. दुनियाभर के कई हिस्सों में सिनेमाघर बंद पड़े हैं.

जेम्स बॉन्ड के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर रिलीज डेट में बदलाव के बारे में बताया गया है. ट्वीट में लिखा गया है, ‘नो टाइम टू डाई का वर्ल्ड प्रीमियर मंगलवार 28 सितंबर 2021 को लंदन के रॉयल अल्बर्ट हॉल में होगा. फिल्म के निर्माता माइकल जी विल्सन, बारबरा ब्रोकोली और निर्देशक कैरी जोजी फुकुनागा, रेड कार्पेट पर डेनियल क्रेग के साथ शिरकत करेंगे.’ पहले, फिल्म के प्रीमियर के लिए 30 सितंबर का दिन चुना गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह फिल्म अमेरिका में 8 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है.

(फोटो साभार: Twitter/James Bond)

ये भी पढ़ें: Raksha Bandhan 2021: बॉलीवुड के इन 5 सुपरहिट गानों के साथ मनाएं ‘रक्षाबंधन’ का त्यौहार

फिल्म ‘नो टाइम टू डाई’ को बनाने में 1487.05 करोड़ रुपये (200 मिलियन डॉलर)  का खर्च आया है. दर्शक भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. डेनियल क्रेग भी ब्रिटिश सीक्रेट एजेंट के तौर पर आखिरी बार नजर आएंगे. चूंकि कोविड-19 (COVID-19) के डेल्टा वेरिएंट की वजह से संक्रमण में इजाफा हुआ है, इससे चिंता बढ़ गई है कि क्या दर्शक सिनेमाघरों में खुद को सुरक्षित महसूस करेंगे?

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link

[ad_2]

Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *