ब्लैक साड़ी में कहर ढा रही हैं भोजपुरी क्वीन प्रियंका पंडित, देखें हॉट अवतार में एक्ट्रेस की बवाल Photo

[ad_1]

भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियंका पंडित की ब्लैक साड़ी में फोटो वायरल हो रही है.

भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियंका पंडित की ब्लैक साड़ी में फोटो वायरल हो रही है.

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की फेमस एक्ट्रेस प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) अपने हॉट लुक के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं. उन्होंने आज ही एक बेहद ग्लैमरस फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है जिसमें वो काली साड़ी (Priyanka Pandit Black Saree) पहने नजर आ रही हैं. इस फोटो में वो इतनी खूबसूरत लग रही हैं कि उनके फैंस उनके दीवाने हुए जा रहे हैं. आप भी देखें ये Photo.

भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) अपने बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं. फैंस उनके अभिनय के साथ-साथ उनके लुक्स के भी दीवाने हैं. प्रियंका पंडित उर्फ गार्गी पंडित (Gargi Pandit) भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं इसलिए उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है. प्रियंका (Priyanka) इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं उनको इंस्टाग्राम पर 6 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. प्रियंका पंडित इंस्टाग्राम पर अपनी कई बेहद सेक्सी फोटोज के लिए मशहूर हैं. हाल ही में उन्होंने अपने एक बेहद हॉट और खूबसूरत फोटो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. सबसे बड़ी बात ये है कि एक्ट्रेस इस फोटो में शॉर्ट ड्रेस में नहीं, बल्कि साड़ी में नजर आ रही हैं. ये प्रियंका पंडित की खूबसूरती का ही नतीजा है कि वो साड़ी में भी कहर ढाती हैं. प्रियंका ने आज ही अपनी एक बेहद ग्लैमरस फोटो को पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने ब्लैक रंग की साड़ी पहनी है. साड़ी में उनका गजब का फिगर भी नजर आ रहा है. उनके कई चाहने वालों ने इस फोटो पर कमेंट कर बवाल कहा है! प्रियंका ने अपनी इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा- “मेहनत करो तो धन बने, सब्र करो तो काम, मीठा बोलो तो पहचान बने, इज्जत करो तो नाम”

priyanka pandit

फोटो: Instagram/@priyanka_pandit_

पहले फोटो के कैप्शन के लिए ट्रोल हो चुकी हैं प्रियंकाकुछ दिन पहले प्रियंका पंडित ने अपने इंस्टाग्राम (Priyanka Pandit Instagram) पर एक फोटो पोस्ट की थी जिसमें वो साड़ी में बैठी हुई हैं. इस फोटो के साथ उन्होंने आध्यात्मिक गुरू ओशो (Osho) के विचार कैप्शन में लिखे थे. ये विचार अश्लीलता पर टिप्पणी करते हैं. प्रियंका ने कैप्शन में लिखा- “अश्लीलता हमारी अपनी खोज है, ईश्वर की नही. अगर ईश्वर की होती तो वह हमें कपड़े पहनाकर पैदा करते- ओशो”. इस फोटो और कैप्शन को लेकर लोगों ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया था.







[ad_2]

Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *