गोपालगंज : शादी समारोह में सरपंचपति ने बजवाई कोविड प्रोटोकॉल की बैंड – देखें वीडियो

[ad_1]

इस शादी समारोह में ऑर्केस्ट्रा का आयोजन कर बार बाला के हाथ में कट्टे थमा कर डांस करवाया गया.

इस शादी समारोह में ऑर्केस्ट्रा का आयोजन कर बार बाला के हाथ में कट्टे थमा कर डांस करवाया गया.

गोपालगंज में आयोजित शादी समारोह में कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया गया. सीमा से अधिक अतिथि जुटे. ऑर्केस्ट्रा का आयोजन किया. बार बाला के हाथ में कट्टे थमा कर डांस कराया गया. पुलिस कर रही मामले की जांच.

गोपालगंज. बिहार में कोरोना संक्रमण के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. गोपालगंज में भी कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ रहा है. सीएम नीतीश कुमार ने भी कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले को लेकर लोगों से शादी-बारात टालने की अपील की थी और इसके साथ ही लॉकडाउन के दौरान शादी-विवाह में महज 20 लोगों को शामिल करने का निर्देश दिया गया है. लेकिन गोपालगंज में शादी-समारोह में सभी नियम-कानून को ताक पर रखकर जमकर मजमा लगाया गया. कोरोना संक्रमण की परवाह किए बिना सैकड़ों की संख्या में लोग शामिल हुए. यह मामला यादोपुर के जगरिटोला गांव का है. यहां का एक वीडियो भी वायरल हुआ है. ऑर्केस्ट्रा में डांसर ने लहराए कट्टे यादोपुर के जगरिटोला गांव में आयोजित शादी समारोह में आर्केस्ट्रा का भी आयोजन किया गया. इस आर्केस्ट्रा में बार बालाओं से डांस कराया गया. और यहां की तस्वीर में आप देख सकते हैं कि कैसे डांसरों के द्वारा हाथ में दो अवैध पिस्तौल लेकर अश्लील डांस किया जा रहा है. बताया जाता है कि यह पूरा मामला यादोपुर थाना क्षेत्र के जगरीटोला गांव का है. देखें शादी समारोह का वायरल वीडियो

Youtube Video

सरपंच अनिता देवी के पति ने किया था ऑर्केस्ट्रा का आयोजन यहां पर स्थानीय सरपंच अनिता देवी के पति ने ऑर्केस्ट्रा का आयोजन किया है. अनिता देवी के पति शिक्षक भी हैं. उन्होंने ही ऑर्केस्ट्रा में आई डांसर के हाथ में दो अवैध पिस्तौल देकर डांस कराया है. इस इस मामले में गोपालगंज सदर एसडीपीओ नरेश पासवान से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मामला संज्ञान में आया है. वहां के वीडियो की जांच कराई जा रही है. जांच के बाद यादोपुर थाने में आयोजकों के खिलाफ अवैध हथियार को लेकर एफआईआर दर्ज कराई जाएगी. इसके साथ ही महामारी एक्ट के तहत भी प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.







[ad_2]

Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: