VIDEO: जिंदगी इम्तेहान लेती है… लॉकडाउन में वायरल हो रहा बिहार के दारोगा जी का इमोशनल वीडियो

[ad_1]

आरा में गाना गाकर लोगों से घर में रहने की अपील करता पुलिसवाला

आरा में गाना गाकर लोगों से घर में रहने की अपील करता पुलिसवाला

Ara Police Viral Video: आरा के टाउन थाना में पदस्थापित दारोगा दिलीप कुमार निराला बॉलीवुड के गानों के सहारे लोगों से घरों में रहने की अपील कर रहे हैं. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

आरा. बिहार में जारी कोरोना संक्रमण (Bihar Corona Infection) के चेन को तोड़ने के लिए लॉकडाउन (Lockdown) लगाया गया है लेकिन इसका पालन पूर्ण रूप से अभी भी नहीं हो पा रहा है. बिहार के भोजपुर (Bhojpur) जिला में भी लोग कोरोना को ताख पर रख कर बाजारों में भीड़ लगा रहे हैं. कोरोना संक्रमण रोकने के लिए लागू कर्फ्यू के बीच भोजपुर पुलिस (Bhojpur Police) द्वारा बाहर निकलने वाले लोगों के लिए अनूठी पहल की शुरुआत की गई. शहर के सभी चौराहे और बाजारों में जाकर पुलिस गाना गाकर लोगों को जागरूक करने के साथ उनके बचाव का काम कर रही है. पुलिस बल के द्वारा आदमी मुसाफिर है, आता है, जाता है. आते जाते रास्तों में यादें छोड़ जाता है और जिंदगी इम्तिहान लेती है. जैसे गानों के बोल गुनगुनाये जा रहे हैं. बिहार के आरा से एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है. वीडियो में लॉकडाउन का पालन कराने निकले आरा नगर थाने के सब-इंस्पेक्टर दिलीप कुमार निराला सख्ती के साथ ही गाने गा कर लोगों को जागरूक करने का काम कर रहे हैं. आरा नगर थाने में पदस्थापित सब-इंस्पेक्टर दिलीप कुमार निराला अपने कड़क अंदाज के लिए जाने जाते हैं लेकिन दिलीप कुमार निराला का लॉकडाउन में इस कार्य की चौतरफा तारीफ हो रही है.

Youtube Video

लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने निकले सब इंस्पेक्टर दिलीप कुमार निराला बॉलीवुड के गानों के माध्यम से लोगो को जागरूक कर रहे हैं, साथ ही घरों में रहने की अपील कर रहे है. बेवजह घूम रहे लोगों से भी अपील कर रहे है कि आपलोग घर में रहें और सुरक्षित रहें. मालूम हो कि बिहार में 15 मई तक के लिए लॉकडाउन लगाया गया है.रिपोर्ट– अभिनय प्रकाश







[ad_2]

Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *