मदर्स-डे पर मां राबड़ी देवी के लिए भावुक हुए तेज प्रताप, वीडियो जारी कर जताया प्रेम और सम्मान

[ad_1]

तेज प्रताप यादव अपनी मां राबड़ी देवी के काफी करीब हैं (फाइल फोटो)

तेज प्रताप यादव अपनी मां राबड़ी देवी के काफी करीब हैं (फाइल फोटो)

तेज प्रताप यादव द्वारा ट्विटर पर शेयर किए गए 57 सेकेंड के इस वीडियो में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी (Rabri Devi) उनके लंबे बालों को संवारती नजर आ रही हैं. वो बेड पर बैठी हुई हैं और उसके साथ ही तेज प्रताप (Tej Pratap) एक छोटा सा स्टूल लगाकर बैठे हैं. उनकी मां दुलार से अपने बेटे के बालों को कंघी कर रही हैं

पटना. मदर्स डे पर हर संतान अपनी मां के निश्चछल प्रेम, लाड़ और दुलार को याद कर रहा है. सोशल मीडिया (Social Media) पर तमाम तरह से मां को याद किया जा रहा है, उनका सम्मान किया जा रहा है. राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav) के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव भी मदर्स डे (Mothers Day) पर अपनी मां राबड़ी देवी के लिए खासे इमोशनल हो रहे हैं. तेज प्रताप (Tej Pratap Yadav) ने सोशल मीडिया पर एक खास वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपनी मां राबड़ी देवी (Rabri Devi) के साथ बैठे हैं. बिहार के पूर्व स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री तेज प्रताप ने काव्‍यात्‍मक लहजे में ट्विटर पर लिखा, ‘जब भी ये ‘धूप’ तेज होती है मां की परछाई आंचल बनकर ढंक लेती है. मैं मानता हूं कि दुनिया का कोई भी रिश्ता छोटा या बड़ा नहीं होता, पर मेरी मां के बराबर कोई और खड़ा नहीं होता..।’ 57 सेकेंड के इस वीडियो में पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी तेज प्रताप के लंबे बालों को संवारती नजर आ रही हैं. वो बेड पर बैठी हुई हैं और उसके साथ ही तेज प्रताप एक छोटा सा स्टूल लगाकर बैठे हैं. उनकी मां दुलार से अपने बेटे के बालों को कंघी कर रही हैं. इसे शेयर करते हुए तेज प्रताप ने लिखा है कि दुनिया का कोई रिश्‍ता छोटा या बड़ा नहीं होता है, लेकिन उनकी मां का कद सबसे ऊंचा है.

दरअसल तेज प्रताप का अपनी मां राबड़ी देवी से गहरा लगाव है. इसे वो हमेशा जाहिर भी करते रहे हैं. ऐसे कई अवसर आये जब उन्होंने मां के साथ अपनी चुनिंदा तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं. देखा जाए तो तेज प्रताप हर खास मौके पर हमेशा अपनी बहनों, भांजे-भांजियों, भाई और पिता के साथ की भी  सुखद तस्‍वीरें शेयर करते रहते हैं.







[ad_2]

Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: