गुंजन सिंह के भोजपुरी गाने ‘पटनमा में पियवा के पढैबै’ ने उड़ाया गर्दा, रिलीज होते ही हुआ वायरल, देखें VIDEO

[ad_1]

गुंजन सिंह का भोजपुरी गाना यूट्यूब पर वायरल हो रहा है

गुंजन सिंह का भोजपुरी गाना यूट्यूब पर वायरल हो रहा है

हाल ही में गुंजन सिंह (Gunjan Singh) का भोजपुरी (Bhojpuri) गाना ‘पटनमा में पियवा के पढैबै’ (Patanma Me Piyawa Ke Padhaibai) रिलीज हुआ है जो धूम मचा रहा है. इस गाने में गुंजन सिंह का साथ दिया है निशा सिंह (Nisha Singh) ने. दोनों की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है.

Video​ | पटनमा में पियवा के पढैबै | Gunjan​ Singh | Patanma Me Piyawa Ke Padhaibai | New Maghi​ Song | भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर गुंजन सिंह (Gunjan Singh) इन दिनों छाए हुए हैं. उनके एक के बाद एक कई गाने रिलीज हो रहे हैं जो भोजपुरी दर्शकों को दीवाना बना रहे हैं. गुंजन सिंह अपने गानों के साथ-साथ अपनी स्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं. उनके गाने दमदार होते हैं और उनमें खूब मस्ती होती है. गुंजन सिंह का ऐसा ही एक गाना हाल ही में रिलीज हुआ है जो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. दो दिन पहले गुंजन सिंह का गाना ‘पटनमा में पियवा के पढैबै’ (Patanma Me Piyawa Ke Padhaibai) रिलीज हुआ है जो धूम मचा रहा है. इस गाने को लोगों का बहुत प्यार मिल रहा है. गाने की खासियत ये है कि इसमें कई डांसर्स नजर आ रही हैं जो गाने को और भी आकर्षक बना रही हैं. गुंजन सिंह और गाने में उनकी हीरोइन निशा सिंह (Nisha Singh) की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है. निशा सिंह बेहद खूबसूरत लग रही हैं और भोजपुरी दर्शकों उनकी अदाओं के दीवाने हुए जा रहे हैं.

Youtube Video

सुपरहिट गाना ‘पटनमा में पियवा के पढैबै’ 8 मई को गुंजन सिंह एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है. इस गाने को लिखा है अमन अलबेला ने और इसका म्यूजिक दिया है आर्या शर्मा ने. गाने को दो ही दिन में लाखों व्यूज मिल चुके हैं. खबर लिखे जाने तक वीडियो के 847,028 व्यूज हैं और ये आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है. इस गाने के निर्देशक सुशांत सिंह और कुमार चंदन हैं जबकि परिकल्पना राकेश सिंह मारू ने की है.







[ad_2]

Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: