VIDEO: भोजपुरी क्वीन Nisha Dubey का गाना ‘मरले बडूए तसला से’ उड़ा रहा है गर्दा, दर्शकों को पसंद आया खास अंदाज

[ad_1]

निशा दुबे का भोजपुरी गाना धूम मचा रहा है.

निशा दुबे का भोजपुरी गाना धूम मचा रहा है.

‘रिमझिम बारिश बरसने लगा’ (Rimjhim Baarish Barasne Laga) गाने के बाद हाल ही में निशा दुबे (Nisha Dubey) का भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) ‘मरले बडूए तसला’ (Marle Baduae Tasala Se) रिलीज हुआ है जो खूब धूम मचा रहा है. देखिए Video.

Video | मरले बडूए तसला से | Nisha Dubey | Marle Baduae Tasala Se | New Bhojpuri Song 2021 | भोजपुरी (Bhojpuri) की स्टार सिंगर एक्ट्रेस निशा दुबे (Nisha Dubey) आजकल अपने पिया से बहुत नाराज हैं! वह उनसे इतने गुस्से में हैं कि उनका मन कर रहा है कि वो उन्हें छोड़कर चली जाएं. एक सेकंड रुकिए, इससे पहले कि आप कुछ और सोच लें, हम आपको बता दें कि यह मामला फिल्मी और म्यूजिकल है. दरअसल वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी से निशा दुबे का एक वीडियो सॉन्ग ‘मरले बडूए तसला’ (Marle Baduae Tasala Se) से रिलीज हुआ है और इस गाने में निशा दुबे अपनी मां से अपने पति की शिकायत कर रही हैं और कह रही हैं कि उनके पिया ने उनकी तसले से पिटाई की है. निशा की मां उन्हें समझाने की कोशिश कर रही हैं और निशा का गुस्सा है कि शांत होने का नाम नही ले रहा है. अंत मे क्या होता है इसके लिए आपको गाने का पूरा वीडियो देखना पड़ेगा. वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत निशा दुबे के इस सुपरहिट लोकगीत के वीडियो सॉन्ग ‘मरले बडूए तसला से’ को लोग खूब प्यार दे रहे हैं. कुछ ही घन्टे में गाने को अच्छे खासे व्यूज मिल गए हैं और इसे देखने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. इस गाने के लिरिक्स राहुल सैनी ने लिखे हैं जबकि शंकर सिंह ने इसे संगीत से सजाया है. इस शानदार वीडियो के डायरेक्टर गोल्डी जयसवाल और कोरिओग्राफर बॉबी जैक्सन हैं. इस वीडियो के डीओपी संतोष यादव बिट्टू, नवीन वर्मा हैं.

Youtube Video

कुछ दिन पहले निशा दुबे का भोजपुरी गाना ‘रिमझिम बारिश बरसने लगा’ (Rimjhim Baarish Barasne Laga) रिलीज हुआ था जो धूम मचा रहा है. गाने में निशा दुबे बेहद सेक्सी लग रही थीं. बारिश (Rain) में लाल रंग की साड़ी (Red Saree) पहने डांस करती निशा दुबे को देखकर फैंस को ‘टिप-टिप बरसा पानी’ (Tip Tip Barsa Paani) गाने की रवीना टंडन (Raveena Tandon) की याद आ गई थी. निशा ने अपनी बोल्ड अदाओं से लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया था.







[ad_2]

Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: