बेगूसराय: ढोंगी बाबा की करतूत! लड़की का मानसिक संतुलन बिगाड़ने की धमकी देकर फरार

[ad_1]


पीड़िता की मानें तो रामस्वरूप शरण उसको लेकर मोतिहारी अपने एक रिश्तेदार के ले गया था

पीड़िता की मानें तो रामस्वरूप शरण उसको लेकर मोतिहारी अपने एक रिश्तेदार के ले गया था

Begusarai News: पुलिस ने ढोंगी बाबा रामस्वरूप सरण पर सख्ती की तो उसने अपना अपराध कुबूल किया. फिलहाल पुलिस ने लड़की को मेडिकल जांच और रामस्वरूप शरण को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

बेगूसराय: तेघरा अनुमंडल क्षेत्र के भगवानपुर थाना अंतर्गत बनवारीपुर गांव में आरोपी रामशरण स्वरूप सरण ने एक स्थानीय युवती को कथावाचिका बनाने का झांसा देकर गांव से लेकर फरार गया. उसके साथ दुर्व्यवहार करने की भी कोशिश की. हालांकि परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए रामस्वरूप शरण को भी गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने जब दबिश बनाना शुरू किया तो रामस्वरूप शरण ने भी अपना अपराध कबूल कर लिया. दरअसल, भगवानपुर थाना क्षेत्र के बनवारीपुर गांव में तकरीबन एक माह पूर्व लॉकडाउन से पहले एक यज्ञ का आयोजन किया गया था. यज्ञ का कर्ताधर्ता रामस्वरूप शरण था. उसने बनवारीपुर गांव की लड़की को वैष्णव कहकर पहले यज्ञ कार्य में हाथ बंटाने के लिए कहा और यज्ञ समाप्ति के बाद लड़की की मां से उसे सौंपने की बात कही. परिजनों के अनुसार रामस्वरूप शरण ने कहा कि लड़की सुजाता वैष्णव है इसलिए कथावाचिका बना दूंगा. परिजनों ने जब इस बात से इनकार किया तब आरोपी रामस्वरूप सरण ने तंत्र-मंत्र का डर दिखाकर लड़की का मानसिक संतुलन बिगड़ने की धमकी दी और फिर लड़की को लेकर फरार हो गया.

Youtube Video

पीड़िता की मानें तो रामस्वरूप शरण उसको लेकर मोतिहारी अपने एक रिश्तेदार के ले गया था और तकरीबन 20 दिनों तक उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित किया और उसके साथ गलत काम करने का प्रयास किया. इसी बीच पीड़िता के परिजनों ने भगवानपुर थाना में रामस्वरूप सरण के विरुद्ध आपराधिक मामला दर्ज करवाया था. भगवानपुर थाने के एसआई अमोद कुमार सिंह ने बताया कि मामला दर्ज होने के बाद ही पुलिस मोबाइल सर्विलांस एवं अन्य तंत्र के माध्यम से आरोपी की पहचान एवं खोजने में जुट चुकी थी. कल भगवानपुर पुलिस को सूचना मिली कि मोतिहारी के एक गांव में रामस्वरूप शरण एक लड़की के साथ देखे गया है. इसी सूचना के आधार पर भगवानपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता के साथ ही आरोपी को भी धर दबोचा. जब पुलिस ने रामस्वरूप सरण पर सख्ती की तो उसने अपना अपराध कुबूल किया. फिलहाल पुलिस ने लड़की को मेडिकल जांच और रामस्वरूप शरण को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.







[ad_2]

Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: