बिहारः Lockdown के दौरान छपरा में डबल मर्डर, पुल के पास मिली दो दोस्तों की लाश

[ad_1]

2017 में भी हरेंद्र के खिलाफ सदर थाना में एफआईआर दर्ज की गई थी.(सांकेतिक तस्वीर)

2017 में भी हरेंद्र के खिलाफ सदर थाना में एफआईआर दर्ज की गई थी.(सांकेतिक तस्वीर)

Chapra Double Murder Case: छपरा के एसपी संतोष कुमार ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है डीएसपी इस मामले को देख रहे हैं. उन्होंने कहा कि जल्द ही इस मामले का खुलासा कर लिया जाएगा.

छपरा. सूबे के छपरा जिले में लॉकडाउन के दौरान डबल मर्डर का एक सनसनीखेज मामला (Sensational Case) सामने आया है. जिले के सारण (Saran) के बनियापुर थाना क्षेत्र के मझौलिया पुल के पास दो युवकों के शव मिले हैं, जिनकी अज्ञात लोगों ने बेरहमी से गला रेतकर हत्या कर दी. मृतकों की पहचान इसी थाना क्षेत्र के मंझवलिया गांव निवासी दिलीप प्रसाद और हरिहरपुर ग्रामनिवासी अलाउद्दीन के पुत्र मोहम्मद निजामुद्दीन के रूप में की गई है. घटना के बाद से ग्रामीणों में दहशत का माहौल व्याप्त है. स्थानीय लोगों के मुताबिक जिनके शव मिले हैं, उन दोनों की पुछरी बाजार में दुकान है और दोनों काफी करीबी मित्र हैं. दिलीप प्रसाद पुछरी बाजार पर होटल चलाते हैं तथा निजामुद्दीन का छाता सुधारने की दुकान है. दोनों अपनी दुकान बंद कर घर के लिए लौटे रहे थे, लेकिन रास्ते से ही लापता हो गए. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मंझवलिया के पास उक्त रास्ते से गुजरते वक्त कुछ लोगों ने पुल के पास खून से लथपथ शव देखे, तो चीखने लगे. यह शोर सुनकर आसपास के लोग वहां पर पहुंचे तो देखें कि किसी ने दो लोगों को गल रेतकर मार डाला है.

Youtube Video

शव के पास साइकिल पड़ी मिलीशव के पास एक साइकिल भी पड़ी मिली है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव (Dead Bodies) कब्जे में ले ली. स्थानीय लोगों द्वारा भी इसकी सूचना उक्त लोगों के परिजनों को दे दी गई, जिसके बाद दोनों के परिजन भी मौके पर पहुंचे. लगातार घटनाओं से लोगों में दहशत पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुट गई है. मृतक दिलीप प्रसाद के पुत्र मनिराज ने बताया कि पुलिस को बार-बार सूचना दी गई, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. छपरा में कुछ ही दिन पहले वार्ड सदस्य की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इलाके में लगातार हो रही घटनाओं के बाद लोगों में दहशत का माहौल देखा जा रहा है. एसपी संतोष कुमार ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है डीएसपी इस मामले को देख रहे हैं. उन्होंने कहा कि जल्द ही इस मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा.







[ad_2]

Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: