कोरोना के बीच खूब देखा जा रहा है पवन सिंह का ‘छलकता हमरो जवनिया ए राजा’, आपने देखा क्या यह VIDEO? अभी देखें

[ad_1]

काजल राघवानी और पवन सिंह की सुपरहिट जोड़ी का ये गाना फिर वायरल हो रहा है

काजल राघवानी और पवन सिंह की सुपरहिट जोड़ी का ये गाना फिर वायरल हो रहा है

कोरोना (Corona) की दूसरी लहर (Second Wave) के बीच लगे लॉकडाउन में एक बार फिर पवन सिंह (Pawan Singh) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का सुपरहिट गाना ‘छलकता हमरो जवनिया ए राजा’ (Chalkata Hamro Jawaniya Ae Raja) देखा जा रहा है. इस वीडियो ने रिलीज के बाद ही कई रिकार्ड्स तोड़ दिए थे. यह भोजपुरी में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले वीडियो सॉन्ग में से एक है.

भोजपुरी इंडस्ट्री में वैसे तो कई गाने आए दिन सुपरहिट (Superhit Bhojpuri Songs) होते रहते हैं लेकिन कुछ गाने कई सालों तक के लिए जुबान पर चढ़ जाते हैं. इन गानों को दस साल के बाद भी उसी जोश और उत्साह से सुना जाता है. इसी में से एक पवन सिंह (Pawan Singh) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) का गाना ‘छलकता हमरो जवनिया ए राजा’ (Chhalkata Hamro Jawaniya Ae Raja) शामिल है. इस गाने को वैसे ही यूट्यूब (Youtube) पर अभी तक कई करोड़ व्यूज मिल चुके हैं. इस बीच अब लॉकडाउन में एक बार फिर ये वायरल हो रहा है. इस गाने में काजल राघवानी, पवन सिंह (Kajal Raghwani Pawan Singh Song) के साथ पूरे देसी अंदाज में रोमांस करती नजर आई हैं. ये डांस वीडियो यूट्यब पर सालों से छाया है. इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी (Worldwide Records Bhojpuri) ने अपने यूट्यूब पर रिलीज किया था, जिसे अबतक 38 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Youtube Video

इस सदाबहार गाने को ‘भोजपुरिया राजा’ फिल्म के लिए शूट किया गया था. इसके प्रोड्यसर सुधीर सिंह हैं. गाने के डांस स्टेप्स को डायरेक्ट किया है रामदेवन ने. गाने को कई सालों से सुना जा रहा है. अब जब लॉकडाउन में फिर से गाना वायरल हो रहा है तो आगे कई रिकार्ड्स टूटने की उम्मीद बंध गई है. बता दें कि चंद माह पहले ही जब खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ काजल राघवानी (Kajal Raghwani Khesari Lal Yadav) का विवाद हुआ था, तब काजल ने कहा था कि उन्हें पवन सिंह की फिल्म के बाद पहचान मिली थी.







[ad_2]

Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: