छत पर फटी जींस में राकेश मिश्रा के गाने ‘ए राजा बढ़े दरदिया’ पर लड़की का कमरतोड़ डांस, वायरल हुआ VIDEO

[ad_1]

इस लड़की का डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है

इस लड़की का डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है

राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) का भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) ‘ए राजा बढ़े दरदिया’ (Ae Raja Badhe Daradiya) पिछले महीने 2 अप्रैल को रिलीज हुआ था. इस सुपरहिट गाने में राकेश मिश्रा के साथ नजर आ रही थीं खूबसूरत भोजपुरी एक्ट्रेस तृषाकर मधु (Trishakar Madhu). इस गाने पर एक युवती का जबरदस्त डांस वीडियो (Dance Video) वायरल हो रहा है.

भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा के लोकप्रिय सिंगर और एक्टर राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उनके गाने भोजपुरी इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा लोकप्रिय होते हैं इसलिए उन्हें भोजपुरी का ‘वायरल स्टार’ (Viral Star Rakesh Mishra) भी कहा जाता है. राकेश मिश्रा अपने गजब के गानों और उसके बेमिसाल फिल्मांकन से खूब तारीफें बटोरते हैं. आलम ये है कि उनके फैंस उनके गानों पर अक्सर परफॉर्म करते दिख जाते हैं. हाल ही में राकेश मिश्रा की ही एक फैन ने उनके सुपरहिट गाने ‘ए राजा बढ़े दरदिया’ (Ae Raja Badhe Daradiya) पर गजब का डांस किया है जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वेव म्यूजिक भोजपुरी पर रिलीज किए इस वीडियो में एक युवती छत पर फटी जींस (Ripped Jeans) और टॉप में गजब के अंदाज में नजर आ रही है. वो राकेश मिश्रा के गाने ‘ए राजा बढ़े दरदिया’ पर जोरदार डांस (Dance) कर रही है. उसके डांस का अंदाज और चेहरे के एक्प्रेशन भोजपुरिया दर्शकों को काफी आकर्षक लग रहे हैं. इस वीडियो को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल चुका है. वीडियो कल यानी 11 मई को रिलीज हुआ था और महज एक दिन में इस वीडियो ने हजारों व्यूज बटोर लिए हैं. ये आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है.

Youtube Video

राकेश मिश्रा के भोजपुरी गाने ‘ए राजा बढ़े दरदिया’ (Ae Raja Badhe Daradiya) की बात करें तो ये गीत पिछले महीने 2 अप्रैल को वेव म्यूजिक पर रिलीज हुआ था. इस सुपरहिट गाने में राकेश मिश्रा के साथ नजर आ रही थीं खूबसूरत भोजपुरी एक्ट्रेस तृषाकर मधु. राकेश मिश्रा और तृषाकर मधु (Trishakar Madhu) की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं. यही कारण है कि इस गाने को भी खूब देखा गया. एक महीने में गाने के 24 लाख से ज्यादा व्यूज हैं. इस गाने को लिखा है मनोज मतलबी ने और इसका म्यूजिक दिया है साजन मिश्रा ने.







[ad_2]

Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: