Bihar: लॉक नहीं टूटा तो ज्वेलरी शॉप से पांच किवंटल की तिजोरी चुरा ले गए चोर

[ad_1]

बिहार के नालंदा को वो दुकान जहां से चोर तिजोरी चुराकर ले गए

बिहार के नालंदा को वो दुकान जहां से चोर तिजोरी चुराकर ले गए

Nalanda News: बिहार के नालंदा में हुई चोरी की अजीबोगरीब घटना लोगों के बीच चर्चा का केंद्र बनी है. पुलिस फिलहाल इस मामले की पड़ताल में लगी है.

नालन्दा. अब तक आपने चोरी की घटना में तिजोरी तोड़कर चोरों को हाथ साफ करने की खबर कई बार देखी और पढ़ी होगी लेकिन अगर कोई चोरी गहने-पैसे चुराने की बजाय तिजोरी ही चुरा ले जाए वो भी पांच क्विंटल वजन वाली तो आप क्या कहेंगे. कुछ ऐसा ही मामला आया है बिहार के नालंदा (Nalanda News) जिले से जहां चोरी के दौरान लॉक नहीं टूटने पर चोर तिजोरी ही साथ ले गए वो भी पांच क्विंटल वजनी. लॉकडाउन में बंद थी दुकान मामला जिले के नगरनौसा थाना क्षेत्र के भोभी गांव का है जहां वैश्विक महामारी कोरोना को लेकर लगाए गए लॉकडाउन का फायदा उठा चोरों ने एक आभूषण दुकान में चोरी की. इस दौरान भारी भरकम तिजोरी का लॉक नही टूटा तो चोर 500 किलो वजन की तिजोरी को ही उठा लेकर भागने में सफल रहे. गैस कटर से शटर काट दिया घटना का अंजामचोरों ने नगरनौसा थाना क्षेत्र के गौतम ज्बेलर्स दुकान में गैस कटर से शटर को काटा और अंदर घुस गए. इस दौरान चोरों ने तिजोरी का ताला तोड़ने का काफी प्रयास किया लेकिन नहीं टूटा जिसके बाद चोरों ने मेहनत करते हुए 500 किलो वजन की तिजोरी को ही ले जाने में भलाई समझी. छह लाख के गहने की चोरी गौतम ज्वेलर्स के दुकानदार कन्हाई साव ने बताया कि उन्होंने लॉकडाउन के दौरान अपनी दुकान को बंद कर रखा था. उनकी तिजोरी में 5 से छह लाख रुपए के सोने-चांदी के गहने रखे हुए थे जबकि कैश काउंटर में मोती नग के साथ-साथ करीब 40 हजार रुपये नगद रखे हुए थे जिसे भी चोर उठा कर ले भागने में सफल रहे. फिलहाल संचालक द्वारा अज्ञात चोरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है, जहां पुलिस मामले की जांच कर खानापूर्ति करने में जुटी हुई है.
पुलिस मामले की जांच में जुटी चोरी की इस घटना के बाद नगरनौसा थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है. फिलहाल इस गांव में चोरी, डकैती जैसे कई ऐसे बड़ी घटना घट चुकी है लेकिन आज तक किसी भी मामले का पुलिस ने उद्भेदन नहीं कर सकी है, ऐसे में गांव के लोग आक्रोशित हैं.







[ad_2]

Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *