बिहार: ग्राहक बनकर आये लुटेरों ने गोल्ड लोन कंपनी से दिनदहाड़े लूटे 20 लाख के गहने और कैश

[ad_1]

छपरा में लूट के बाद मामले की पड़ताल के लिए पहुंची पुलिस

छपरा में लूट के बाद मामले की पड़ताल के लिए पहुंची पुलिस

Chapra Loot Case: बिहार के छपरा में लॉकडाउन के दौरान भी अपराध की वारदातें लगातार बढ़ रही हैं. छपरा के एसपी संतोष कुमार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान कर गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है.

छपरा. बिहार में जारी लॉकडाउन (Lockdown) के बावजूद भी छपरा में अपराध की वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रहीं. बुधवार को छपरा में यूनी मनी गोल्ड लोन कंपनी (Gold Loan Company) से बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े कैश, विदेशी मुद्रा और जेवर समेत 20 लाख रुपए की लूट कर ली. अपराधी ग्राहक बनकर बैंक के दफ्तर पहुंचे और हथियार के बल पर लूटपाट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए. नगर थाना के नंदन पथ के पास हुई इस घटना के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. घटना के दौरान अपराधियों ने बैंक के कर्मचारियों के साथ मारपीट भी की. इस घटना का लाइव वीडियो सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गया जिसके आधार पर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. नगर थाना अध्यक्ष विमल कुमार ने घटना की पुष्टि की है हालांकि उन्होंने कहा कि लिखित बयान मिलने के बाद कितने कैश की लूट हुई है उसका पता चलेगा.

Youtube Video

घटना की जानकारी मिलने के बाद एसपी स्वयं मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन की. छपरा के एसपी संतोष कुमार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान कर गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है. गौरतलब है कि छपरा में इन दिनों अपराधिक घटनाएं तेजी से बढ़ी है. हाल ही में बनियापुर में सीएसपी से लूट की घटना को अंजाम दिया था. अभी पुलिस इस मामले का उद्भेदन नहीं कर पाई थी तब तक इस नए मामले ने पुलिस की मुश्किलें बढ़ा दी हैं.







[ad_2]

Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: