अमेरिका में मदर्स डे पर भारतवंशी ने की मां की हत्‍या, यौन प्रताड़ना का भी आरोप

[ad_1]

अमेरिका में भारतवंशी ने की मां की हत्‍या. (File pic)

अमेरिका में भारतवंशी ने की मां की हत्‍या. (File pic)

United States: घटना के बाद आरोपी 105 प्रेसिंक्ट पहुंचा और उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया. पुलिसकर्मियों ने बताया सरोज शर्मा की बेटी ने मां को मृत अवस्था में देखा.

न्यूयॉर्क. भारतीय मूल (Indian Origin Man) के एक व्यक्ति पर न्यूयॉर्क (New York) में घर पर अपनी 65 वर्षीय मां की यौन प्रताड़ना और उनकी हत्या (Murder) करने का आरोप लगा है. खबरों के मुताबिक बताया गया कि 28 साल के पुष्कर शर्मा ने शनिवार सुबह बेल्लेरोस मनोर के जमैका में अपने घर पर सरोज शर्मा पर हमला किया. आरोप है कि उसने अपनी मां का गला दबा दिया और कई घूंसे मारे. ‘न्यूयार्क पोस्ट’ ने अधिकारियों के हवाले से बताया है कि मां की यौन प्रताड़ना के बाद बेटा उन पर लगातार हमला करता रहा. इससे पीड़िता अचेत हो गई और उसकी मौत हो गई. पुष्कर शर्मा ने पुलिस को बताया, ‘उसने तब तक मां का गला दबाए रखा जब तक कि उनकी मौत नहीं हो गई.’ घटना के बाद पुष्कर शर्मा 105 प्रेसिंक्ट पहुंचा और उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया. पुलिसकर्मियों ने बताया सरोज शर्मा की बेटी ने मां को मृत अवस्था में देखा. महिला को अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. क्वींस डिस्ट्रिक्ट की अटॉर्नी मेलिंडा काट्ज ने रविवार को बताया, ‘मदर्स डे पर आरोपी ने खौफनाक, बर्बर घटना को अंजाम दिया.’

शर्मा पर हत्या और यौन प्रताड़ना के आरोप लगाए गए हैं. उसे जमानत नहीं मिलेगी और मामले में अदालत में 24 मई को सुनवाई होगी. पुष्कर शर्मा के पड़ोसी केल्विन ने बताया उसे पता चला था कि शर्मा कुछ मानसिक परेशानियों से जूझ रहा था लेकिन इस तरह की घटना के बारे में जानकर वह स्तब्ध हैं.







[ad_2]

Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: