1080 घंटे तक चलेगी Xioami की मच्छर भगाने वाली मशीन! फोन से हो जाएगी कनेक्ट, ज़्यादा नहीं है कीमत


मच्छर भगाने वाली मशीन का नया वर्जन ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आता है. (Photo: Gizmochina)

मच्छर भगाने वाली मशीन का नया वर्जन ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आता है. (Photo: Gizmochina)

Xiaomi की मच्छर भगाने वाली मशीन का नया वर्जन ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और XiaoAI वॉइस कंट्रोल के साथ आता है. जानें कितनी है कीमत और कैसे हैं इसके फीचर्स.

शियोमी (Xiaomi) अपने स्मार्टफोन के लिए जाना जाता है और अब कंपनी ने एक खास मशीन को लॉन्च किया है. ये मशीन मच्छर भगाने के काम आएगी. शियोमी ने इस मशीन को पिछले साल लॉन्च किया था जिसका अब नया वर्शन ‘मिजिया स्मार्ट मस्कीटो रिपेलेन्ट 2’ (Mijia Smart Mosquito Repellant 2) लॉन्च किया गया है. गिज्मोचाइना की रिपोर्ट के अनुसार ये मच्छर भगाने वाली मशीन का नया वर्जन ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और XiaoAI वॉइस कंट्रोल के साथ आता है. शियोमी ने इस मशीन को अभी क्राउडफंडिंग के ज़रिए चीन में लॉन्च किया है. कितनी है कीमत? क्राउडफंडिंग प्लेटफॉर्म के ज़रिए मिजिया स्मार्ट मस्कीटो रिपेलेन्ट 2 मशीन को 12 मई से खरीदा जा सकता है. इस मशीन में ट्राईफ्लूथरिन का इस्तेमाल किया जाता जो कि एंटी-मस्कीटो एजेंट के रूप में काम करती है. (ये भी पढ़ें-  17 हज़ार रुपये सस्ता हुआ Realme का प्रीमियम 5G स्मार्टफोन, मिलेंगे 6 कैमरे और 8GB RAM) इस मशीन का सिंगल रिपेलेन्ट का इस्तेमाल 1080 घंटे तक किया जा सकता है. यानि अगर इस मशीन को हर दिन 8 घंटे इस्तेमाल करने पर ये 4.5 महीने चल सकती है. शियोमी की इस मशीन का रिटेल प्राइस 69 युआन (करीब 790 रुपये ) है. और, इसका क्राउडफंडिंग प्राइस 59 युआन (करीब 670 रुपये) है.मिलेंगे पावर मोड्स शियोमी की ये मशीन 28 वर्ग मीटर के स्पेस को कवर करने में सक्षम है. शियोमी ने इस मशीन में दो पावर मोड्स दिए हैं. इस मशीन को AA बैटरी और USB-C केबल के जरिए कनेक्ट करके चलाया जा सकता है. इसमें बिल्ट-इन फैन दिया गया है जो ट्राईफ्लूथरिन को हर जगह फैला देता है. (ये भी पढ़ें- Android Tips: फोन चार्ज करते समय भूल कर भी न करें 5 गलतियां, हो सकता है भारी नुकसान)
ब्लूटूथ के ज़रिए इस मशीन को फोन से कनेक्ट किया जा सकता है. आप इस मशीन में टाइमर भी सेट कर सकते हैं और ये भी चेक कर सकते हैं की इसमें कितनी दवाई और बची है. जब USB-C पावर सप्लाई मोड में मशीन ऑन हो, तो इसे XiaoAI के जरिए आवाज से भी कंट्रोल किया जा सकता है.









Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *