‘हैलो कौन’ की ही तरह मस्ती भरा है रितेश पांडे का नया भोजपुरी गाना ‘घरे बोलाके देबू की ना’, देखें वायरल VIDEO


रितेश पांडे का नया भोजपुरी गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है.

रितेश पांडे का नया भोजपुरी गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है.

हाल ही में रितेश पांडे (Ritesh Pandey) का एक सुपरहिट भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) रिलीज हुआ है जो खूब वायरल हो रहा है. इस गाने का नाम है ‘घरे बोलाके देबू की ना’ (Ghare Bulake Debu Ki Na). इस सुपरहटिग गाने में रितेश का साथ दिया है फेमस भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने.

Ritesh Pandey | Shilpi Raj | Ghare Bulake Debu Ki Na | Ritesh Pandey New Song | Tips Bhojpuri | Bhojpuri Song 2021 | भोजपुरी सिनेमा में एक से एक ऐसे सिंगर हैं जिनके गाने रिलीज होते है ही धूम मचाने लगते हैं. इन सिंगर्स के गाने यूट्यूब पर तहलका मचा देते हैं. अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu), राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra), दीपक दिलदार (Deepak Dildar), प्रमोदी प्रेमी यादव (Pramod Premi Yadav), गोलू गोल्ड (Golu Gold) आदि जैसे सिंगरों का ही ये करिश्मा है कि उनके सभी गाने बंपर हिट साबित होते हैं. इन्हीं में से एक सिंगर हैं रितेश पांडे. रितेश पांडे (Ritesh Pandey) को उनके चाहने वाले बहुत प्यार करते हैं और दिल खोलकर उनके गानों को लाइक और शेयर करते हैं. हाल ही में रितेश पांडे का एक सुपरहिट भोजपुरी सॉन्ग रिलीज हुआ है जो खूब वायरल हो रहा है. इस गाने का नाम है ‘घरे बोलाके देबू की ना’ (Ghare Bulake Debu Ki Na). गाना बिल्कुल रितेश पांडे के फेमस स्टाइल में शूट किया गया है. फैंस को ये गाना खूब पसंद आ रहा है क्योंकि गाने में रितेश पांडे अपने जबरदस्त अंदाज में नजर आ रहे हैं. गाने की एक्ट्रेस के साथ उनकी केमिस्ट्री खूब जम रही है. वो चोरी-छुपे अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर आते हैं मगर उनकी प्रेमिका उन्हें डर की वजह से जाने के लिए कहती हैं क्योंकि उसकी मां जागी हुई हैं! अगर आपको याद हो तो रितेश पांडे का सुपरहिट सॉन्ग ‘हैलो कौन’ (Hello Koun) भी इसी अंदाज में था जहां वो प्रेमिका को फोन लगाते हैं मगर पास में मां खड़ी रहती हैं इसलिए वो अपने रितेश को गाने में पहचानने से इनकार कर देती है.

Youtube Video

भोजपुरी फैंस को रितेश का ये गाना बहुत पसंद आ रहा है. गाना कल यानी 5 मई को टिप्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ था. गाने को एक दिन में 7 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस सुपरहटिग गाने में रितेश का साथ दिया है फेमस भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) ने. शिल्पी के गाने भोजपुरिया फैंस को बहुत पसंद आते हैं. इस गाने को लिखा है मुन्ना मोहित ने और म्यूजिक दिया है आनंद मिलिंद और छोटू रावत ने.









Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *