आकांक्षा दुबे ने Bar में किया समर सिंह के भोजपुरी गाने ‘नमरिया कमरिया में खोस देब’ पर बवाल डांस, Video वायरल

[ad_1]

आकांक्षा दुबे का इंस्टाग्राम वीडियो वायरल हो रहा है.

आकांक्षा दुबे का इंस्टाग्राम वीडियो वायरल हो रहा है.

हाल ही में आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक धमाकेदार वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो एक बार (Bar) में नजर आ रही हैं. आकांक्षा दुबे अपने किसी मित्र के साथ बार में समर सिंह (Samar Singh) के भोजपुरी गाने ‘नमरिया कमरिया में खोस देब’ (Namariya Kamariya Me Khos Deb) पर डांस कर रही हैं.

भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा की हॉट एंड ग्लैमरस अभिनेत्री आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) ने अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बना लेती हैं. आकांक्षा के कई गाने सुपरहिट होती हैं. भोजपुरी (Bhojpuri) सिनेमा में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो अपने लुक्स और बिंदास अदाओं से अपने चाहने वालों को दीवाना बना लेती हैं. अक्षरा सिंह (Akshara Singh), यामिनी सिंह (Yamini Singh), रानी चटर्जी (Rani Chatterjee), प्राची सिंह (Prachi Singh), आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey), काजल राघवानी (Kajal Raghwani), पाखी हेगड़े (Pakhi Hegde), तृषाकर मधु (Trishakar Madhu) जैसी कई भोजपुरी हिरोइनें (Bhojpuri Actresses) अपने लाजवाब अभिनय के साथ साथ अपनी दिलकश अदाओं से भी दमाल मचाती हैं. इन सारी अभिनेत्रियों की लिस्ट में भोजपुरी क्वीन आकांक्षा दुबे भी शामिल हैं. हाल ही में आकांक्षा दुबे ने अपने इंस्टाग्राम पर एक धमाकेदार वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो एक बार (Bar) में नजर आ रही हैं. आकांक्षा दुबे अपने किसी मित्र के साथ एक डिस्को वाले बार में मौजूद हैं. वीडियो में पीछे बार साफ नजर आ रहा है. आकांक्षा इस वीडियो में धमाकेदार डांस कर रही हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस समर सिंह के भोजपुरी गाने ‘नमरिया कमरिया में खोस देब’ (Namariya Kamariya Me Khos Deb) पर डांस कर रही हैं. ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. आकांक्षा (Akanksha) ने डीप नेक ईवनिंग गाउन पहना हुआ है और वीडियो में कमर हिलाकर गजब का डांस कर रही हैं. आकांक्षा के इस वीडियो को 30 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है. सुपरस्टार सिंगर समर सिंह (Samar Singh) ने इस वीडियो पर कमेंट कर लिखा- ‘बवाल!’

इसी साल 5 फरवरी को समर सिंह का एक लाजवाब मस्ती भरा वीडियो सॉन्ग रिलीज हुआ था. इस गाने का नाम था ‘नमरिया कमरिया मे खोस देब’ (Namariya Kamariya Me Khos Deb). इस गाने को लोगों का बहुत प्यार मिला था. गाना रिलीज होते ही सुपरहिट साबित हो गया था. गाने में समर सिंह का साथ दिया था बेहद हॉट अभिनेत्री आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) ने. आकांक्षा दुबे और समर सिंह की इस गाने में केमिस्ट्री बेहद दिलचस्प थी. यही वजह है कि समर सिंह और आकांक्षा दुबे के फैंस ने इस गाने को हिट बना दिया था. गाने को 2 करोड़ से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो सॉन्ग को अब तक देखा है.







[ad_2]

Source link

Live Sachcha Dost TV

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: